Uncategorized

बेंगलुरु के ऑटोरिक्शा पर लिखे स्लोगन ने छेड़ी नई बहस: सोशल मीडिया पर वायरल

Published

on

बेंगलुरु में एक ऑटोरिक्शा पर एक ऐसा स्लोगन लिखा हुआ देखा गया, जिसने सोशल मीडिया पर नई बहस को जन्म दिया है। आमतौर पर ऑटो रिक्शा और अन्य यात्री वाहनों के पीछे कुछ न कुछ लिखा रहता है, जो लोगों का ध्यान आकर्षित करता है। लेकिन इस बार एक खास स्लोगन ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया।

ऑटो पर लिखे स्लोगन की एक तस्वीर एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साझा की, जो तेजी से वायरल हो गई। इस पोस्ट के बाद कई लोगों ने इस स्लोगन पर अपनी राय व्यक्त करनी शुरू कर दी। स्लोगन ने जेंडर इक्वेलिटी और महिलाओं के सम्मान को लेकर एक नई चर्चा छेड़ दी। कुछ लोग इसे सकारात्मक संदेश मान रहे हैं, जबकि अन्य ने इसे विवादास्पद करार दिया है।

असल में, इस ऑटो रिक्शा के पीछे जो लिखा गया था, उसने लोगों का ध्यान खींचा। स्लोगन में महिलाओं के सम्मान की बात कही गई थी, लेकिन कुछ लोगों ने इसे अलग नजरिए से देखा। स्लोगन में लिखा था: “पतली हो या मोटी, काली हो या गोरी, कुंवारी हो या नहीं, सभी लड़कियों को सम्मान मिलना चाहिए।” इस स्लोगन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कई लोग इस स्लोगन की निंदा कर रहे हैं और इसे विवादित बता रहे हैं, जबकि कुछ लोग इसे महिलाओं के सम्मान के लिए सही संदेश मान रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि इसमें कोई विवाद नहीं है और यह एक सामान्य बात है, जबकि एक अन्य यूजर ने प्रतिक्रिया दी कि इस ऑटो वाले पर छेड़छाड़ के कई मामले दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version