Uncategorized

‘भूल भुलैया 3’ को लेकर कार्तिक आर्यन ने दिया बड़ा हींट, Tripti Dimri ने Kiara Advani को किया रिप्लेस

Published

on

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के बाद कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की जनता बेसब्री से इंतजार कर रही है. खुद कर्तिक और मेकर्स ने इस फिल्म को लेकर जितनी भी बातें की हैं, वो फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ा रही हैं. फिल्म की कास्टिंग को लेकर अब एक और बड़ा अपडेट सामने आ रहा है, जो अपने आप में बॉलीवुड फैन्स को थिएटर्स में खींचने के लिए पर्याप्त है. 

अक्षय कुमार स्टारर पहली ‘भूल भुलैया’ फिल्म की ऑरिजिनल मंजूलिका यानी विद्या बालन, फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म में फिर से लौट रही हैं. इके तुरंत बाद ही ऐसी भी रिपोर्ट्स आईं कि माधुरी दीक्षित भी ‘भूल भुलैया 3’ में एक किरदार निभाती दिखेंगी. अब कार्तिक ने सोशल मीडिया पर ‘भूल भुलैया 3’ की फीमेल लीड को लेकर एक बड़ा हिंट दिया है. 

आपको बता दें, कार्तिक आर्यन के सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें एक पजल है. इस पजल पर एक एक्ट्रेस की आधी तस्वीर है, जिसमें उसका मुस्कुराता हुआ आधा चेहरा दिख रहा है. फोटो के साथ लिखा हुआ है- ‘एक चिलिंग स्माइल जो दिलों में खौफ जगा देती है.’ कार्तिक ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘सॉल्व कीजिए इस भूल भुलैया को.’ 

हालांकि, फोटो में नजर आ रही मुस्कराहट को देखकर ये कहा जा सकता है कि कार्तिक ने जिस एक्ट्रेस की तस्वीर शेयर की है, वो तृप्ति डिमरी हैं. कार्तिक की पोस्ट पर कमेकमेन्ट करते हुए अधिकतर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी पक्का यकीन जताया है कि ये तृप्ति ही हैं. तृप्ति ने सोशल मीडिया पर 2022 में एक तस्वीर शेयर की थी. कार्तिक ने जो तस्वीर शेयर की है, वो तृप्ति की यही तस्वीर लग रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version