Uncategorized

महाराजा सूरजमल मेट्रो स्टेशन पर 49 वर्षीय व्यक्ति ने की आत्महत्या, वीडियो हुआ वायरल

Published

on

दिल्ली के महाराजा सूरजमल मेट्रो स्टेशन पर एक 49 वर्षीय व्यक्ति ने प्लेटफार्म नंबर एक से कूदकर आत्महत्या कर ली। इस दुखद घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना गुरुवार की बताई जा रही है, जब व्यक्ति ने प्लेटफार्म से सड़क की ओर छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस को दोपहर एक बजे सूचना मिली कि एक व्यक्ति महाराजा सूरजमल मेट्रो स्टेशन के ऊपर चढ़कर कूद गया है। सूचना मिलते ही एएसआई बलवान सिंह मौके पर पहुंचे। घायल व्यक्ति को तुरंत संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान हरीश (49) के रूप में हुई, जो दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र के निवासी थे। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसी दिन यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन पर भी एक और आत्महत्या का मामला सामने आया। 50 वर्षीय नवीन नामक व्यक्ति ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट में आत्महत्या का कारण आर्थिक संकट और स्वास्थ्य समस्याओं को बताया गया है। नवीन गांधी नगर क्षेत्र का निवासी था। इस घटना के कारण ब्लू लाइन पर राजीव चौक से वैशाली और नोएडा सिटी सेंटर तक मेट्रो सेवा 15 मिनट के लिए बाधित रही, जिससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version