Uncategorized

‘मैं यहां जितने आई थी और जीत गई’, बिग बॉस ओटीटी 3 की विजेता बनी सना मकबुल ने दी पहली प्रतिक्रिया

Published

on

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के फिनाले में सना मकबूल ने शो जीतकर सबको चौंका दिया। अनिल कपूर द्वारा विजेता के रूप में सना के नाम की घोषणा के बाद, सना ने अपनी खुशी और अनुभव साझा किए।

सना ने मीडिया से बातचीत में बिग बॉस के घर के भीतर के अनुभवों का वर्णन किया। उन्होंने बताया कि पहले दो हफ्तों में सब कुछ सामान्य था, लेकिन जैसे-जैसे खेल बढ़ा, चीजें बदलने लगीं। सना ने कहा, “जो लोग पहले आपके साथ होते हैं, वे अचानक आपके खिलाफ हो जाते हैं। और जो आपके साथ नहीं होते, वे आपकी पीठ पीछे बातें करने लगते हैं। ऐसा समय आया जब मैं पूरी तरह से अकेली रह गई। घर में विभिन्न समूह बनने लगे, और मेरे दोस्त धीरे-धीरे मुझसे दूर हो गए। यह बहुत कठिन था, क्योंकि वे मेरे लिए खास थे। लेकिन मैंने हार मानने के बजाय अपनी इच्छाशक्ति और दृढ़ संकल्प से काम लिया।”

सना ने कहा कि वह जीत के लिए ही आई थीं और आखिरकार उन्होंने अपनी मंजिल प्राप्त की। उन्होंने अपने प्रशंसकों और साथी प्रतियोगियों के प्रति आभार जताया, “आपकी वजह से ही मैं जिद्दी सना से जिद्दी विजेता सना बन पाई हूँ। आपके समर्थन ने मेरी हिम्मत बढ़ाई।”

सना ने अपनी जीत का श्रेय रैपर नैजी को दिया, जिन्होंने हमेशा उनकी क्षमताओं पर विश्वास किया। फिनाले में रैपर नैजी ने दूसरे स्थान पर और अभिनेता रणवीर शौरी ने तीसरे स्थान पर रहकर संतोष व्यक्त किया। सना की जीत के साथ, यह सीजन समाप्त हुआ और उनके साथ फिनाले में साई केतन राव और कृतिका मलिक भी शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version