Uncategorized

शाहाबाद डेरी पुलिस ने एक चोरीकी स्कूटी के साथ दो लुटेरों को किया गिरफ्तार।

Published

on

बाहरी उत्तरी दिल्ली के शाहाबाद डेयरी इलाके से दो लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है। जिससे कि एक चोरी की स्कूटी बरामद कर पीएस शालीमार बाग में जैक्ड स्कूटी द्वारा की गई डकैती भी सुलझ गई।

बता दें, 05/06/2024 को शिकायतकर्ता सचिन शर्मा ने बताया कि वह मजदूरी करता है, 5 जून को वह अन्य मजदूरों के साथ ट्रक से सामान उतार रहा था और अपने मकान मालिक की स्कूटी पर पानी लेने गया था। जब वह रोहिणी सेक्टर 27 पर पहुंचा, तो दो/तीन मोटर साइकिल पर सवार 3-4 लड़कों ने उसका रास्ता रोक लिया और जबरदस्ती उसकी स्कूटी लूट ली। इसके बाद शाहाबाद डेरी थाने में एफआईआर, आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई।

पूरे मामले में जांच के लिए एक टीम बनाई गई। टीम ने बारीकी से काम किया और घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया। टीम ने कड़ी मेहनत की और आखिरकार सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अपराध में शामिल व्यक्तियों की पहचान की। इसी बीच पीएस शालीमार बाग के अधिकारियों से पता चला कि लूटी गई स्कूटी शालीमार बाग के राउंड अबाउट अंडरपास पर हुई डकैती में शामिल है।शाहबाद डेयरी में सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपी व्यक्तियों की पहचान की गई। बाद में, जानकारी के मुताबिक अपराध में शामिल 02 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके अलावा दो अन्य आरोपी सुमित और साबिर की भी सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पहचान की गई। फिलहाल पीएस शालीमार बाग की टीम द्वारा दोनों लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है और आगे की जांच शुरू की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version