Uncategorized

स्वाति मालीवाल का अरविंद केजरीवाल पर हमला: हेलिकॉप्टर यात्रा और टैक्सपेयर्स के पैसों पर सवाल उठाए

Published

on

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि जो कल भगवान राम के आदर्शों की बात कर रहे थे, आज वे अपने सहयोगी को हेलिकॉप्टर में घुमा रहे हैं। मालीवाल ने आरोप लगाया कि केजरीवाल के पास सुप्रीम कोर्ट का भी सम्मान नहीं बचा है।

स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि अरविंद केजरीवाल पंजाब के जनता के टैक्स के पैसों पर हेलिकॉप्टर में उड़ान भरते हुए जम्मू-कश्मीर की वादियों में घूमने आए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल के साथ उनके नजदीकी सहयोगी विभव कुमार भी इस यात्रा में शामिल हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि “जमीन पर आते ही आलीशान कार में बैठ गए।”

मालीवाल ने यह भी सवाल उठाया कि कितनी बार केजरीवाल ने पंजाब के चार्टर्ड प्लेन का इस्तेमाल किया और इसके लिए टैक्सपेयर का कितना पैसा खर्च किया गया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अब ‘खास’ पार्टी बन गई है, और ये बदलाव कब हुआ, जनता को पता भी नहीं चला।

दरअसल, अरविंद केजरीवाल रविवार को जम्मू-कश्मीर के डोडा पहुंचे थे, जहां उन्होंने विधानसभा चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक मेहराज मलिक की जीत पर बधाई दी और एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि AAP जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस की सरकार को पूरा सहयोग देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version